अक्षय कुमार, रजनीकांत और अजय देवगन जैसे सितारों के बाद अब फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के अभिनेता विक्की कौशल भी बेयर ग्रिल्स के साथ अपना शो जोश दिखाने के लिए तैयार है।

vicky-kaushal-and-bear-grylls

अजय देवगन के बाद विक्की इस सीजन में वेयर विल्सन के शो का हिस्सा बनने वाली बॉलीवुड की दूसरी शख्सियत होंगे। जय हाल ही में इस शो की शूटिंग के लिए मालदीव रवाना हुए थे।

मैन वर्सेज वाइल्ड में ब्रिटिश टेलीविज होस्ट बेयर ग्रिल्स दुनिया के विभिन्न जंगलों की विषम परिस्थितियों में लोगों को बचकर निकलने के तरीके सिखाते हैं। विक्की भी बेयर ग्रिल्स के साथ मालदीव के जंगलों में इस शो की शूटिंग करेंगे

bear grylls man vs wild

जहां वह विषम परिस्थितियों से बच निकलने की अपनी विभिन्न कौशलों का प्रदर्शन करने के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स से जंगलों के बीच निकलने की नए नए तरीके भी सीखते नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की बेयर ग्रिल्स से अपने फिल्मी करियर के बारे में कुछ चीजें साझा करेंगे। इस शो की शूटिंग जल्द ही की जाएगी।

vicky-kaushal bear-grylls

पिछले साल सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार भी इस शो का हिस्सा बने थे। वहीं साल 2019 में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो का हिस्सा बने थे। वही फिल्मों की बात करें तो विक्की आगामी दिनों में सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे।